Bilaspur News :वाट्सअप कॉल से सेक्सटॉर्शन, कांस्टेबल का अश्लील वीडियो बनाकर 3.16 लाख रुपए वसूले

बिलासपुर ,07 जुलाई । जिले में सेक्सटाॅर्शन का मामला सामने आया है। वाट्सअप पर लड़की के वीडियो कॉल के बाद कांस्टेबल से ब्लैकमेल का खेल शुरू हुआ और न्यूड वीडियो बनाकर पीड़ित कांस्टेबल से 3 लाख 16 हजार रुपए ऐंठ लिए। परेशान होकर उसने थाने में शिकायत की। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है। पीड़ित 43 वर्षीय युवक 18वीं बटालियन छसबल में ट्रेड कांस्टेबल है।

उसके मोबाइल पर 2 जुलाई की सुबह 10.30 बजे वीडियो कॉल आया। फोन करने वाले ने अपना नाम नेहा शर्मा बताया। वह न्यूड होकर कॉल की और उसे भी उकसा कर न्यूड करा लिया। इसका वह वीडियो बना ली। शाम 5.30 बजे वह कॉल कर पैसे की मांग करने लगी। नहीं देने पर न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी दी। दूसरे दिन सुबह 10.45 बजे फिर उसके मोबाइल पर काल आया। इस बार काल करने वाले ने खुद को साइबर सेल का अफसर राकेश अस्थाना बताया।

कहा नेहा शर्मा नाम की युवती ने उसका अभद्र वीडियो बनाकर वायरल किया है। कहा कि वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए यू-ट्यूब ब्रांच पर बात करके डिलीट कराना पड़ेगा नहीं तो वह बर्बाद हो जाएगा। कांस्टेबल से उस नंबर पर कथित राहुल शर्मा से बात की तो वह वायरल वीडियो बंद करने के लिए पैसे की मांग की। पैसे डालने के लिए पेटीएम नंबर दिया। कांस्टेबल ने 17 हजार 500 रुपए फोन पे किया। कथित राहुल शर्मा ने कहा कि उसका 3 वीडियो है। इसके बाद वह कांस्टेबल ने अलग अलग फोन पे, पेटीएम, एकाउंट से रकम डाले। उसने कुल 3 लाख 16 हजार रुपए दिए पर पैसे की मांग खत्म नहीं हुई। परेशान होकर उसने थाने में शिकायत की। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।