CRIME NEWS : पहले अफेयर, फिर साजिश, पत्नी ने 5 के साथ मिलकर ऐसे उतारा पति को मौत के घाट…

बेंगलुरु में एक होटल मालिक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी समते पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि होटल मालिक अरुण कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग और कर्ज नहीं चुकाने को लेकर हुई है. 29 जून को पुलिस को साउथ बेंगलुरु के गट्टीगेरेपाल्या में एनआईसीई रोड के पास एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने शव की पहचान होटल व्यवसायी अरुण कुमार के रूप में की थी.

शव की पहचान करने के बाद पुलिस ने जब मामले में छानबीन शुरू की तो सबसे पहले उसने अरुण की पत्नी रंजीता से पूछताछ की. पूछताछ के समय पुलिस को रंजीता पर शक हुआ जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस हिरासत के दौरान रंजीता ने अपने प्रेमी गणेश और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रचने की बात कबूल कर ली. अब पुलिस ने रविवार को घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, अरुण कुमार होटल का संचालन करने के लिए गणेश से 8 लाख रुपए उधार लिया था. कर्ज लेने के बाद भी जब बिजनेस नहीं चल पाया तो उसने घटना से करीब तीन हफ्ते पहले ही होटल को बंद कर दिया. पैसा खर्च हो जाने की वजह से वो गणेश को पैसे भी वापस नहीं कर पाया. पैसे के चक्कर में गणेश अक्सर होटल जाया करता था. ऐसे में अरुण की पत्नी रंजीता भी उसको जान चुकी थी. करीब छह महीने पहले दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और अफेयर शुरू हो गया.

चार महीने पहले अरुण को अफेयर की लगी भनक


चार महीने पहले अरुण कुमार को इस बात की भनक लग गई कि गणेश और रंजीता के बीच में अफेयर चल रहा है. इसके लिए उसने दोनों को हिदायत भी दी. पति की ओर से हिदायत दिए जाने के बाद भी रंजीता गणेश से मिलती रही. अरुण को यह बात पच नहीं रही थी और वो इस बात को लेकर अक्सर रंजीता के साथ मारपीट करता था. पति की ओर से बार-बार टोका टाकी से रंजीत भी खीझ गई तो उसने अरुण को ही रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसमें गणेश ने उसका साथ दिया.

मारने के लिए दोस्त से मांगी थी मदद


पुलिस ने कहा कि अरुण को रास्ते से हटाने के लिए गणेश ने अपने दोस्तों से मदद मांगी. 28 जून को गणेश ने वित्तीय लेनदेन और होटल को फिर से खोलने के मुद्दे पर बात करने के लिए मिलने की ईच्छा जताई. इसके बाद गणेश उसे लेकर गट्टीगेरेपाल्या चला गया. यहां, गणेश के दोस्त भी आ गए और अरुण पर हमला बोल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद शव को छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए.