PM मोदी के दौरे से पहले SPG ने किया सभा स्थल का मुआयना

रायपुर ,04 जुलाई  प्रधानमंत्री मोदी के रायपुर दौरे से पहले एसपीजी ने सभा स्थल का मुआयना किया। इसके अलावा एसपीजी ने स्थानीय पुलिस अधिकारीयों से चर्चा कर सुरक्षा के लिए निर्देश दे दिए हैं। बता दें, 7 जुलाई को पीएम मोदी सांइस कॉलेज मैदान में सभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले सभा स्थल में तीन मंच बना दिए गए हैं। मुख्य मंच पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ भाजपा के दिग्गज नेता बैठने वाले हैं। दूसरे मंच को प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों,सांसद,विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के लिए बनाया जा रहा है। इसके अलावा एक और मंच तैयार किया गया है, जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम को रखा जाएगा।



पीएम मोदी से पहले गृहमंत्री शाह का दौरा
पीएम मोदी के आने से पहले गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर आने वाले हैं। इससे पहले वे 22 जून को दुर्ग जिले के दौरे पर आए थे। इस बार 5 जुलाई को वे रायपुर पहुँचेंगे और रात्रि 8 बजे भाजपा कर्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी। इसके साथ ही सर्वे रिपोर्ट में मिले फीडबैक को लेकर भी बातचीत होगी। इस बैठक के खत्म होने के बाद 6 जुलाई को सुबह 10:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।