जिले के निगरानी, गुण्डा, माफी बदमाशों का उनके गतिविधियों में नजर रखने के लिए थाना/चौकी स्तर पर विशेष चेकिंग किया गया

⏺️जिले में कुल निगरानी बदमाश 63 एवम गुंडा बदमाश 103 कुल 166

⏺️लगातार अपराधों में संलिप्त रहने से एवं मारपीट गुण्डागर्दी का शिकायत मिलने वाले व्यक्तियों को निगरानी बदमाश एवं गुण्डा बदमाशों की सूची में शामिल किए जाने का प्रक्रिया किया जा रहा है

जांजगीर चांपा ,04 जुलाई । जिले में उपस्थित निगरानी, गुण्डा बदमाशो का उनके गतिविधियों, ब्यवसाय, जीवोकोपार्जन के साधन एवं कार्यप्रणाली की जानकारी लेते हुये थाना / चौकी में निवासरत् बदमशों का चेकिंग किया गया। उपस्थित बदमाशों को क्षेत्र में शांती व्यवस्था बनायें रखने हेतु हिदायत दिया गया।

थाना चाम्पा क्षेत्र के एक निगरानी बदमाश जो विगत 06 माह से अपने सकुनत से बाहर है जिनकी गतिविधियों के संबंध में चाम्पा क्षेत्र के आस-पास के लोगो से थाना चांपा पुलिस द्वारा पूछताछ किया गया तथा उपस्थित आने पर लोगो को थाना में सूचना देने हेतु हिदायत दिया गया।

थाना नवागढ क्षेत्र के एक निगरानी बदमाश का ग्राम में पुलिस द्वारा जाकर पता किया जो वर्तमान में जम्मू कश्मीर कमाने खाने चला गया है गांव आने पर लोगों को थाना में सुचना देने हेतु हिदायत दिया गया। चौकी नैला क्षेत्र के एक निगरानी बदमाश निवास स्थान देवालय भाठापारा शहर जिला बलौदा बजार का है जो अपने रिस्तेदार गांव कापन में निवासरत रहता था उक्त निगरानी बदमाश वर्ष 2016-2017 से अपने मूल निवास जिला बलौदा बजार चले जाने से उनके गतिविधियों पर नियंत्रण लाने हेतु हिस्ट्रीसीट को जिला बलौदा बजार भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।

जिले में उपस्थित समस्त निगरानी एवं गुंडा बदमाशों पर जिला पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग किया जा कर उनके गतिविधियों पर सतत निगाह रखी जा रही है