SEX RACKET : संलिप्त 3 युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में 4 युवक गिरफ्तार, घर में चल रहा था देह व्यापार

SEX RACKET : सेक्स रैकेट का मामला यूपी के बस्‍ती का है. एक मोहल्‍ले में मंगलवार की रात अचानक एक घर पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया फिर दरवाजे पर दस्‍तक दी. पुलिस को घर में तीन महिलाएं और चार पुरुष मिले. फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने एक घर में छापा मारकर देह व्यापार का खुलासा किया है. पुलिस ने तीन युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में चार युवक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यहां कई सालों से सेक्‍स रैकेट चल रहा था.

जानकारी के अनुसार पुलिस को मोहल्‍ले वालों ने ही बुलाया था. जिस घर में छापा पड़ा वहां दिन भर अनजान लोगों की आवाजाही रहती थी. इस बारे में मोहल्‍ले वाले अक्‍सर आपस में बात करते थे. मोहल्‍लेवालों को लगता था कि इस घर में कुछ न कुछ गलत हो रहा है. मंगलवार को भी घर में कई महिलाओं और पुरुषों को आता-जाता देख मोहल्‍ले वालों को शक हुआ.

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर को घेर लिया. पुलिस को घर में तीन महिलाएं और चार पुरुष मिले. पुलिस पकड़े गए लोगों को महिला थाने ले गई. वहां उनसे पूछताछ चल रही है. उधर, मोहल्‍ले वाले आरोप लगा रहे हैं कि घर में अक्‍सर महिलाएं और पुरुष गलत काम के लिए आते थे.