KORBA : विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेता प्रतिपक्ष हितानंद को बदनाम करने की साजिश, सिटी हॉस्पिटल सहित विभिन्न पार्षदों की मांग पर निगम प्रशासन ने हटाया डिवाइडर

कोरबा,04 जुलाई । विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेता प्रतिपक्ष हितानंद को बदनाम करने की साजिश, सिटी हॉस्पिटल सहित विभिन्न पार्षदों की मांग पर निगम प्रशासन ने डिवाइडर हटाया है।

सुभाष चौक-कोसाबाड़ी चौक के मध्य मार्ग में पेट्रोल पंप के सामने स्थित डिवाइडर को सिटी हॉस्पिटल प्रबंधन, पार्षदों और आम जनमानस की मांग पर निगम प्रशासन ने देर रात हटा दिया, जिसको लेकर कुछ लोगो ने विरोध के स्वर मुखरित होने लगे थे।


इस संबंध में जो जानकारी छनकर आ रही है उसके अनुसार कुछ संगठनों द्वारा वहां से डिवाइडर हटाए जाने की बात को लेकर एफआईआर दर्ज कराए जाने की मांग की गई थी, इसी बीच निगम प्रशासन द्वारा वहां से डिवाइडर हटा दिया गया, निगम के जोन अधिकारी ने यह भी बताया है कि उक्त डिवाइडर निगम के अमले द्वारा हटाया गया है, किसी व्यक्ति द्वारा नहीं।

ज्ञात रहे कि कुछ लोगों द्वारा यह कहा जा रहा था कि नेता प्रतिपक्ष ने उक्त डिवाइडर को हटवाया है जबकि डिवाइडर हटाने की जिम्मेदारी निगम प्रशासन ने स्वयं आगे आकर ली है, उक्त मामले में कुछ लोगो द्वारा नेता प्रतिपक्ष की छवि खराब करने के प्रयास किया जो कि निंदनीय है |