Viral on Social Media : कुत्ते ने ऑटो रिक्शा के ऊपर खड़े होकर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा…


Viral on Social Media : सोशल मीडिया पर कब क्या देखने मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद मन में एक ही सवाल आता है कि ये कैसे संभव है? जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वो हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे लेकिन दूसरी तरफ यह भी मन में सवाल आएगा कि यह तो खतरनाक साबित हो सकता है.

ऑटो के ऊपर कुत्ते ने की सवारी


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑटो रिक्शा नजर आ रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ऑटो के ऊपर एक कुत्ता नजर आ रहा है. आप समझ सकते हैं कि कुत्ता बिना किसी डर के ऑटो के ठीक ऊपर खड़ा है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ऑटो तेज रफ्तार में चल रहा है. फिर भी कुत्ता नहीं डरा. ये ऐसा नजारा है जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

https://www.instagram.com/reel/CqxGOhtAUGc/?utm_source=ig_web_copy_link

कुत्ते को देख हैरान हुए लोग


इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते के लिए इतना जोखिम भरा. और लोगों को यह मनोरंजक लगता है. एक यूजर ने लिखा कि इसमें मनोरंजक क्या है? यह कुत्ते के लिए बहुत जोखिम भरा है. एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत असुरक्षित है और मुझे सच में विश्वास है कि यह कोई मजाक या कंटेंट नहीं है जिसका उपयोग मनोरंजन के लिए किया जा सकता है. कुत्ता स्पष्ट रूप से डरा हुआ है और इंसानों को जानवरों को इस तरह के मनोरंजन का साधन मानना ​​बंद करना होगा. एक यूजर ने लिखा कि यह देखना बहुत परेशान करने वाला है कि इंसानों को किस तरह के दुख मनोरंजक लगते हैं.