VIRAL VIDEO : उर्फी से भी ज्यादा बोल्ड निकला ये युवक, फैशन देखते ही लोगों ने पकड़ लिया माथा


‘So Called Fashion Queen’ कहे जाने वाली उर्फी जावेद अपने बोल्ड और अजीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. कई बार उर्फी ने अपने कस्टमाइज़्ड अजीब पहनावे से सभी को हैरान कर दिया है. जहां उन्हें अपनी अजीबोगरीब फैशन को लेकर ट्रोल किया जाता है. वहीं उनके हैरान करने वाले समर्थक भी उनके लिए स्टैंड लेते हैं. आप सोच रहे होंगे कि क्या वाकई में उर्फी के भी फैंस हैं? जी, हां जैसी उर्फी हैं तो उनके फैंस ही वैसे ही हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उर्फी की नहीं है बल्कि एक युवक की है लेकिन उसकी हरकत उर्फी की तरह ही है.

क्या आपने इस युवक को देखा? 


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक को गांव की सड़क पर मॉडल की तरह चलते देखा जा सकता है. अपनी पोशाकों को डिज़ाइन करने के लिए कपड़े का उपयोग करने के बजाय उसने पत्तियों, झाड़ियों, झाड़ियों और फूलों का उपयोग किया. इसके अलावा, उन्होंने उनका उपयोग अपने पहनावे को तैयार करने के लिए किया. उनका हाव-भाव और रैंप वॉक किसी प्रोफेशनल मॉडल के बराबर होता है.

https://www.instagram.com/reel/Ctb5Q6CORZO/?utm_source=ig_web_copy_link

कितने टैलेंड लोग हैं


इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या ड्रेस है? एक यूजर ने लिखा कि यह उर्फी से भी आगे निकल गई है, इसके सामने उर्फी भी बहुत छोटी है. एक यूजर ने लिखा कि उर्फी की ड्रेस लाख गुना बेहतर है. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है भाई, वीडियो वायरल हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी ही ड्रेस मेरे लिए भी बनाओ. एक यूजर ने लिखा कि बहुत सारे टैलेंटेड लोग हैं.