Ashes 2023: लॉर्ड्स टेस्ट में बेन स्टोक्स की तूफानी पारी पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन, विराट और स्मिथ ने भी की तारीफ

नईदिल्ली I लॉर्ड्स टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को को हरा दिया. इस मैच में मेजबान टीम को 43 रनों से हरा का सामना करना पड़ा. अब ऑस्ट्रेलियाई टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है. लॉर्ड्स टेस्ट में भले ही इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन बेन स्टोक्स की तूफानी पारी लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. बेन स्टोक्स की शानदार शतकीय पारी पर विराट कोहली और रवि अश्विन के अलावा कई दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में बेन स्टोक्स ने 214 गेंदों पर 155 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 9 छक्के जड़े. हालांकि, इंग्लैंड के कप्तान को दूसरे छोड़ से बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला, नतीजतन मेजबान टीम लक्ष्य से 43 रन दूर रह गई. लेकिन बेन स्टोक्स की पारी ने फैंस का दिल जीत लिया.

बेन स्टोक्स की शानदार पारी के बावजूद जीती कंगारू टीम

वहीं, इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 371 रनों का लक्ष्य था, लेकिन पूरी टीम महज 327 रनों पर सिमट गई. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 43 रनों से मैच अपने नाम कर लिया. इंग्लैंड के लिए कप्तान बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 155 रन बनाए. इसके अलावा ओपनर बेन डकैट ने 83 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क के अलावा पैट कमिंस और जोश हेजलवुड ने 3-3 विकेट झटके. जबकि कैमरून ग्रीन को 1 कामयाबी मिली.