Crime News : पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या की फिर पुलिस स्टेशन पहुंची प्रेमिका, बोली- साहब मैंने उसे मार दिया

मुज़फ़्फ़रपुर,02 जुलाई। जिले के करजा थाना क्षेत्र से एक बार फिर अजीबोगरीब प्रेम कहानी की दास्तां सामने आई है। जहां प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी और फिर खुद पुलिस के सामने आकर यह कह दिया कि साहब जी हमने इसकी हत्या कर दी है।

मामला मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर गांव का है, जहां एक विवाहिता से गांव के ही एक युवक को प्यार करना महंगा पर गया। विवाहिता प्रेमिका ने वर्षों के प्यार का अपने पति के साथ मिलकर अंत कर दिया। मृतक प्रेमी की पहचान उक्त गांव के ही प्रमोद कुमार के रूप में हुई है।



स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक प्रेमी भी शादीशुदा है और गांव के ही शादीशुदा महिला से उसे प्यार हो गया। इस बात की भनक प्रेमिका के पति को लग गई जो बाहर रहकर काम करता था।पत्नी घर पर इश्क फरमा रही थी तभी पत्नी के साथ मिलकर प्लानिंग के तहत प्रेमी युवक प्रमोद को घर बुलाया और फिर गले में रस्सी बांधकर मार दी और डेड बॉडी को घर के पीछे फेंक दिया स्थानीय लोगों के द्वारा खेत में आने जाने के क्रम में जब डेड बॉडी देखा तो आग की तरह यह बात पूरे इलाके में फैल गई । डेड बॉडी होने की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा करजा थाना पुलिस को दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के क्रम में पुलिस ने एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक महिला से शव के पहचान के लिए जानकारी ली। फिर पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रेमिका तभी अचानक थाना पर आ गयी और पुलिस को कहा कि साहब हमने हत्या की है बहुत परेशान करता था। तंग हार कर यह कदम उठाई हूं। पुलिस उसे तत्काल हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है । वही हिरासत में लिया गया प्रेमिका का पति घटना के बाद से फरार है जिसकी तलाश में भी पुलिस की टीम लगी हुई है।



सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि करजा थाना क्षेत्र से एक डेड बॉडी बरामद हुआ है । प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आई है। एक महिला के द्वारा पुलिस के समक्ष यह बात बताई गई है। फिलहाल डिटेन महिला से पूछताछ चल रही है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी बिंदु और पहलुओं पर प्रशासन जांच कर रही है।