मतदान केंद्र प्रबंधन प्लान का कार्य समय-सीमा में पूर्ण करें : नोडल अधिकारी

जशपुरनगर, 01 जुलाई  शासकीय कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय कुनकुरी में विगत दिवस कुनकुरी विधानसभा के समस्त बीएलओ की मतदान केंद्र प्रबंधन योजना (बीएलओ प्लान) के तहत कार्यशाला हुई। तहसीलदार कुनकुरी नोडल अधिकारी नागेश कुमार तांजय की ओर से कार्यशाला में कुनकुरी क्षेत्र के उपस्थित 101 मतदान केंद्र के बीएलओ तथा समस्त पटवारियों को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुनकुरी के निर्देश से अवगत कराते हुए बेहतरीन कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

नायब तहसीलदार की ओर से सभी कर्मचारियों को उनके दायित्व के बारे में समझाते हुए मतदान केंद्र प्रबंधन योजना का कार्य समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। तांजय की ओर से सभी बीएलओ से पात्र किसी भी मतदाता का नाम दर्ज होने से नहीं छूटने का प्रमाण पत्र मांग किया गया। जिस पर मतदान केंद्र क्रमांक 22 खरवाटोली के बीएलओ कुमारी हिरामुनी एक्का द्वारा सबसे पहले आत्मविश्वास के साथ दावा करते हुए किसी पात्र मतदाता का नाम मतदाता सूची में नहीं छूटने का प्रमाण पत्र जमा किया गया। जिस पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए तहसीलदार कुनकुरी द्वारा बीएलओ को पुरस्कृत किया गया।

मतदान केंद्र प्रबंधन योजना की कार्यशाला का संचालन मास्टर ट्रेनर यूसी नंदे, शिक्षक दीपक सारडा व कानूनगो कुनकुरी प्रभु शंकर श्रीवास्तव, निर्वाचन शाखा के कर्मचारी बसंत मिंज, बिट्टू श्रीवास, नानपति प्रधान, संदीप मिंज, समीर बाबूराम के सहयोग से सफलतापूर्वक हुआ।