चलती बस में महिला यात्री से SEX कर रहा था कंडटर, यात्रियों ने रंगे हाथ पकड़ा तो चादर से लगा ढकने, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल 

VIRAL VIDEO : सोशल मीडिया में आये दिन अजीबों गरीब वीडियो वायरल होते रहते है, कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और तस्वीरों ने लोगों की पोल खोलकर रख दी है तो कई बार इन वायर तस्वीरों और वीडियो ने लोगों को रातों रात स्टार भी बना दिया। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है।

दरअसल वायरल वीडियो हरियाणा के हाथरस का बताया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हम लोग We The People नाम के शख्स ने लिखा है कि हाथरस परिवहन निगमक कलंकित…कंडटर ने चलती बस में किया महिला यात्री से सेक्स, हाथरस डिपो की चलती बस का मामला, बस में सवार यात्रियों ने बनाया वीडियो।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बस की सीट पर बैठकर महिला से संबंध बना रहा है। वहीं, बस का ड्राइवर गाड़ी चलाता दिखाई दे रहा है। जो शख्स चलती बस में संबंध बना रहा है वो बस का कंडक्टर है। वहीं, जब अन्य यात्री बस कंडक्टर को रंगे हाथों पकड़ा तो खुद को चादर से ढंकने लगता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वायरल वीडियो की ग्रैंड न्यूज पुष्टि नहीं करता है।