SEX RACKET : गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में एक युवती और 3 युवक गिरफ्तार

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। ये गोरख धंधा गेस्ट हाउस संचालक और दलाल मिलकर चला रहे थे। गेस्ट हाउस के कमरे से युवती सहित ग्राहक भी पकड़ा गया है। अब युवती बता रही है दलाल 5 हजार में बुकिंग लेता है। इसमें तीन हजार रुपया उसका और गेस्ट हाउस मालिक का हिस्सा रहता है। उसकी तरह कई युवतियां इस धंधे में शामिल हैं। दलाल ग्राहक को युवतियों के फोटो दिखाकर उनकी बुकिंग करता था। वहीं पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायण गेस्ट हाउस रामप्रताप तोमर निवासी अंबाह का है। यहां सेक्स का धंधा पकड़ने के लिए महाराजपुरा थाने के सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा गया था। रामप्रताप ने सिपाही से बेधड़क कहा जगह उसकी रहेगी इसमें 5 हजार रुपया खर्चा आएगा। युवती का इंतजाम कल्लू उर्फ राहुल उपाध्याय निवासी अंबाह करेगा। कल्लू को बुलाकर उससे बात भी कराई।

सौदा पूरा होने पर सिपाही ने इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस की टीम ने गेस्ट हाउस पर दबिश दी। यहां कमरे से युवती के साथ श्यामसुंदर राठौर निवासी मुरैना आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए। सेक्स कारोबार में पकड़ी युवती इलाहबाद की रहने वाली है। उसने खुलासा किया लक्ष्मीनारायण गेस्ट के अलावा अलकापुरी में भी गेस्ट हाउस में बुकिंग के लिए ज़ाती है। कल्लू ने तीन ग्राहकों से बुकिंग की थी।

कल्लू इस धंधे की अहम कड़ी है। ग्राहक से बुकिंग होने पर वह आकर ले जाता हैं। पुलिस को आरोपियों के पास से कई युवतियों के फोटो और मोबाइल नंबर मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने युवती सहित गेस्ट हाउस संचालक, दलाल और ग्राहक के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस पकड़े गई आरोपियों से पूथताछ कर रही है।