पाक आर्टिस्ट भारत में काम करेंगे तो उनकी टांग तोड़ेंगे, राज ठाकरे की पार्टी MNS ने दी धमकी

मुंबई : राज ठाकरे और उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के तेवर एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ तीखे नजर आ रहे हैं. राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए 15 अक्टूबर को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले भारत-पाकिस्तान के आईसीसी वर्ल्ड कप मैच को लेकर कड़ा विरोध जताया था. शुक्रवार (30 जून) को एमएनएस के सिने विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने पाकिस्तानी कलाकारों को फिर एक बार सीधे तौर पर धमकी दे दी है.

एमएनएस सिने विंग के अध्यक्ष ने कहा है कि पाकिस्तानी आर्टिस्ट भारत आकर अगर बॉलीवुड या किसी भी भारतीय फिल्म या सीरिज में काम करेंगे तो हम उनकी टांगें तोड़ देंगे. अमेय खोपकर ने यह धमकी ट्वीट करके दी है. उनके इस ट्विट से अचानक एक बार फिर भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को आकर काम करने की छूट देने का मामला गरमा गया है.

कुछ लोग भले पाक के आतंकी हमले भूले, पर हम नहीं भूले’

अमेय खोपकर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, भारत में अशांति फैलाने की खुराफात करने वाले पाकिस्तान की नीयत कभी पाक नहीं रही है. यह बात कांच की तरह साफ है. पाकिस्तान की ओर से किए गए आतंकी हमलों में कई मासूम भारतीयों की जानें गई हैं. कुछ लोग भले ही यह भूल गए हों, लेकिन हम नहीं भूले.

‘सिर्फ पाकिस्तानी खिलाड़ियों का ही नहीं, कलाकारों का विरोध भी कायम है’

मराठी में किए गए इस ट्वीट में अमेय खोपकर ने कहा है कि, लोग भूलें तो भूलें, हम नहीं भूल सके, हम भूल सकते भी नहीं. हमारा सिर्फ पाकिस्तानी खिलाड़ियों का ही नहीं, पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध भी कायम है. हम यह याद दिला देना चाहते हैं.

पाक कलाकार भारतीय सिनेमा में काम करेंगे तो हम टांग तोड़कर हाथ में देंगे’

इसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता ने कहा है कि, पाकिस्तानी कलाकार भारतीय सिनेमा में या सीरीज में काम करेंगे तो हम उनकी टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे. अंजाम जो होगा, उसकी जिम्मेदारी संबंधित निर्माताओं की होगी.

अमेय खोपकर के इस ट्वीट को कई लोग लाइक कर रहे हैं तो कई लोगों ने फिर वही बहस शुरू कर दी है कि कला और क्रिकेट राजनीति से दूर रखे जाने चाहिए. खिलाड़ी और कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है, उनकी कोई सरहद नहीं होती है. पर ज्यादातर लोग राज ठाकरे की पार्टी के स्टैंड का समर्थन कर रहे हैं.