Maharashtra Buldhana Accident : बुलढाणा में एक्सप्रेसवे पर बस में लगी आग, भीषण हादसे में 26 यात्रियों की मौत

Maharashtra Buldhana Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बुलढाणा पुलिस के मुताबिक बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर एक बस में आग लगने से 26 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। बुलढाणा के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने कहा है कि बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर 33 यात्रियों को ले जा रही एक बस में आग लगने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।

घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार रात करीब दो बजे की है। बताया जा रहा है कि बस से आठ यात्री सुरक्षित बाहर निकला लिए गए हैं। जो लोग सुरक्षित बच गए उनमें ड्राइवर शामिल है।

बुलढाणा एसपी सुनील कड़ासेन ने कहा, ”बस में कुल 33 लोग सवार थे, जिनमें से 26 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए। बस का ड्राइवर भी बच गया और उसने कहा कि टायर फटने के बाद बस पलट गई, जिससे बस में आग लग गई।”

यह यात्री बस नागपुर से पुणे जा रही थी, जब से हादसा हुआ। स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक यह बस विदर्भ ट्रेवल्स की थी। बस सिंदखेड राजा के पास पिंपलखुटा गांव के पास समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसके बाद बस में आग लग गई। पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक बस पहले नागपुर से औरंगाबाद की ओर जाने वाली सड़क के दाईं ओर एक लोहे के खंभे से टकराई और फिर डिवाइडर से टकराई थी।