Viral on Social Media : ‘I know, You Love me’…लड़की ने बताई अपने दिल की बात, देख भावुक हो गए लोग!


Viral on Social Media : सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान हो जाता है. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में एक गर्लफ्रेंड कैसे अपने दिल की बात कहती है, जो आपके दिल को छू सकती है. लड़की अपनी जिंदगी के बारे में बताती है.

हम एक नहीं हो सकते हैं


वायरल वीडियो में आप लड़की को ये कहते हुए सुन सकते हैं कि हम शादी नहीं कर सकते हैं. हम दोनों की जाति अलग-अलग है. हमारे माता-पिता और आपके माता-पिता सहमत नहीं होंगे. लड़की का कहना है कि उसका प्यार अधूरा रह जाएगा. हमारे घरवाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बेहद भावुक होकर अपने दिल की बात कहती है.

https://www.instagram.com/reel/CuBsVcMMrNm/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपके दिल में बहुत दर्द है. एक यूजर ने लिखा कि आपकी अंग्रेजी चाहे जैसी भी हो, लेकिन आपने जो कहा वह दिल से कहा. एक यूजर ने लिखा क्या बात है बहन. एक यूजर ने लिखा कि हमने प्यार नहीं किया क्योंकि अंत में दर्द ही होता है. एक यूजर ने लिखा कि प्यार के जाल में नहीं फंसना चाहिए.  एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है रो मत बहन. एक यूजर ने लिखा कि प्यार में साथ देने वाले कम ही लोग होते हैं, काश आप दोनों के माता-पिता सहमत होते तो आप दोनों साथ होते. एक यूजर ने लिखा कि ये दिल का मामला है, आपका दर्द समझ सकता हूं. आप मजबूत रहिए.