CG Accident :ट्रैक्टर और बाईक में टक्कर, 2 की मौत, 1 गंभीर

रायगढ़ , 29 जून ।   मंगलवार शाम खरसिया के डभरा रोड में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने की घटना में मोटर सायकिल सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तो उनके तीसरे गंभीर साथी को मेकाहारा रेफर किया गया है। यामाहा से टकराने के बाद रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली खेत में जा पलटी। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया के रानीसागर में रहने वाला 19 वर्षीय राजा उर्फ प्रकाश यादव अपनी चमचमाती यामाहा आर-15 मोटर सायकिल (क्रमांक-सीजी 13 एयू 9357) में रानीसागर के सरोज पटेल पिता किरोड़ी पटेल (20 साल) तथा कुनकुनी निवासी देवनारायण डनसेना आत्मज बॉबी लाल (18 वर्ष) के साथ मंगलवार शाम खरसिया था।

तकरीबन साढ़े 5 बजे खरसिया से रानीसागर वापसी के दौरान डभरा रोड में पुल के पास विपरीत दिशा से रेत लेकर आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ठोक दिया। यामाहा को अपनी चपेट में लेने के बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गई। दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर से सकुशल बचने वाला आरोपी चालक जब खेत से ऊपर रोड में पहुंचा तो बाईक सवारों को रक्तरंजित हालत में बेसुध पड़े देख वह डर के मारे नौ दो ग्यारह हो गया। चूंकि, इस हादसे में सिर फटने और आंख के नीचे का चेहरा क्षत-विक्षत होने से देवनारायण तथा सरोज की घटना स्थल पर ही जान चली गई।

वहीं, राजा के दाहिने घुटने के अलावे शरीर के भीतरी हिस्सों में गंभीर चोटें आने पर वह असहाय पड़ा रहा। राहगीरों ने मौके की नजाकत को भांप 112 नंबर डायल कर मदद की मांग की। दूसरी तरफ खरसिया थाना प्रभारी आशीर्वाद राहटगांवकर को रोड एक्सीडेंट की खबर लगी तो उन्होंने सहायक उपनिरीक्षक लक्ष्मीनारायण राठौर के साथ मातहत स्टॉफ को भेजा।