पहली सीरियल में ही बोल दिया था ‘कुबूल है’, नागिन का किरदार निभाने वाली सुरभि ज्योति को दिया गया था डेटिंग का ‘इंडीसेंट प्रोपोजल’

Life Of Surbhi Jyoti: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति को अपनी डेब्यू सीरियल ‘कुबूल है’ से ही सफलता हासिल हुई. इस सीरियल में वो करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आई. उन्होंने निभाई हुई जोया फारूकी को फैंस आज भी याद करते हैं. जालंधर, पंजाब में पली बढ़ी सुरभि ने एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स से इकोनॉमिक्स में डिग्री हासिल की है और अंग्रेजी साहित्य में वो मास्टर्स हैं. बतौर रेडियो जॉकी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की.

कुछ पंजाबी फिल्मों में काम करने के बाद सुरभि मुंबई आई. हालांकि एक रेडियो जॉकी से नागिन तक का उनका ये सफर आसान नहीं था. सुरभि का कहना था कि ‘जब किसी को आसानी से सफलता मिलती है, तो ये बात लोगों को हजम नहीं होती. शुरुआती दिनों में उन्हें कई कोस्टार के ताने सुनने पड़ते थे. उन्हें कहा जाता था, पैसों के चक्कर में नई लड़की ले आते हैं, टैलेंट होता नहीं है. उन्हें इन बातों का बुरा जरूर लगता था लेकिन उन्होंने इन सब चीजों को नजरअंदाज कर अपना काम जारी रखा.’

सुरभि ने किया है कई मुश्किलों का सामना

दस वर्ष के एक्टिंग करियर मे सुरभि ज्योति ने कई मुश्किलों का सामना किया है. इन में कुछ आपत्तिजनक प्रोपोजल भी शामिल थे. हालांकि सुरभि का मानना है कि ये उनके लिए आश्चर्यजनक बिलकुल भी नहीं था. उनका कहना है कि इस तरह के प्रस्तावों को उन्होंने शालीनता से ठुकरा दिया.

एक इंसान ने रखी थी अजीबोगरीब शर्त

सुरभि ने एक मीडिया पोर्टल को दिए हुए इंटरव्यू में बताया था कि एक व्यक्ति ने उन्हें ये कहा था कि अगर सुरभि उन्हें डेट करती हैं, तो उनके लिए इंडस्ट्री में चीजें आसान हो जाएगी, लेकिन सुरभि ने इस पर ये जवाब दिया था कि उन्हे कठिन चीजें पसंद हैं.

लिंक अप की अफवाह

केमिस्ट्री पसंद आने की वजह से सुरभि ज्योति का नाम करण सिंह ग्रोवर से लेकर पर्ल वी पुरी तक कई को-स्टार के साथ जोड़ा गया है लेकिन सुरभि ने इन बातों की कभी पुष्टि नहीं की है.