सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, खड़े ट्रक से जा टकराए बाइक सवार, राहगीर बोले देर से आई एम्बुलेंस

रायपुर,26 जून । राजधानी में देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। तीन बाइक सवार युवक संडे की रात घूमने निकले थे। सड़क के एक किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से युवक जा टकराए। बाइक ट्रक के निचले हिस्से में जा घुसी। ट्रक के लोहे और ट्रॉली से रगड़ खाते हुए तीनों युवक भी नीचे फंस गए। बीच में बैठे युवक को चोट नहीं आई, मगर इस हादसे में बाइक चला रहे और पीछे बैठे युवक की मौत हो गई। हादसे में मारे गए एक युवक का नाम अमित साहू है, यह मठपुरैना का निवासी था। इसके एक दोस्त की भी इसमें जान चली गई।

हादसा रायपुर के बोरियाखुर्द तालाब के पास पेट्रोल पंप के ठीक सामने की सड़क पर हुआ। पंप के बाहर ही खड़े ट्रक से युवक जा टकराए। घटना को पेट्रोल पंप में मौजूद कर्मचारियों ने देखा। यह हादसा रात 10 से 11 बजे के बीच हुआ। राहगीर भी घटना की जगह पर जमा हो गए। ट्रक के नीचे से युवकों को बाहर निकाला गया। 

घर वालों को लगा कोई मजाक कर रहा
लोगों ने युवकों के पास गिरे उनके मोबाइल फोन को चेक किया। एक फोन से इनके परिजनों से संपर्क कर हादसे की जानकारी दी। कॉल रीसीव करने वाले ने रॉन्ग नंबर कहकर पहले फोन काट दिया। बार-बार कॉल करने पर परिजन गंभीर हुए। हादसे में मारे गए एक युवक अमित साहू का मकान मालिक युवक मौके पर पहुंचा, उसने बताया कि ये सभी मठपुरैना इलाके के रहने वाले थे। 

देर से आई एम्बुलेंस 
राहगीर पुलिस और एम्बुलेंस को लगातार कॉल करते रहे। 20 मिनट से अधिक समय बीतने के बाद एम्बुलेंस आई। तब युवकों को अस्पताल ले जाया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया। कि दो युवकों की हालत देख लगा कि उनकी वहीं मौत हो गई थी। टिकरापारा थाने से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची युवकों की बाइक को थाने ले जाया गया। हादसे की जांच की जा रही है।