Sara Ali Khan: जरा हटके जरा बचके हुई हिट तो सारा ने गणपती बप्पा को चढ़ाया प्रसाद, देखें PHOTOS…

सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जराबचके’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने 23वें दिन 2 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जिससे कुल कलेक्शन लगभग 80 करोड़ रुपये हो गया है. इसका आभार व्यक्त करने के लिए, सारा अली खान शनिवार को इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर गईं और बप्पा का आशीर्वाद लिया.

अनारकली सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सारा अली खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सौम्य इंदौर लौट आई.” बता दें, लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ एक रोमांटिक-कॉमेडी है, जो इंदौर में रहने वाले एक विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है. 

इसके बाद सारा अली खान ने उज्जैन में काल भैरव मंदिर के भी दर्शन किए. सारा अली खान अपने इस टूर के लिए एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी में नजर आईं. वह हाथ में नारियल और माथे पर बड़ा सा टीका भी लगाए हुए थीं.  इसके बाद उन्होंने, महाकालेश्वर मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. वही गुलाबी साड़ी पहने सारा अली खान ने बैकग्राउंड में मंदिर के सामने पोज देते हुए कहा, “दिन में शांति है.” उन्होंने रात में भी मंदिर का दौरा किया और लिखा, “रात में मंत्रमुग्ध कर देने वाला, जय भोलेनाथ.” 

इससे पहले सारा अली खान और विक्की कौशल ने भी अपनी फिल्म की सफलता के बाद मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. सारा अली खान ने मंदिर में उनकी एक तस्वीर भी शेयर की और कैप्शन में लिखा, “गणपति बप्पा मोरया. हरचीज के लिए धन्यवाद. शुभ मंगल.”

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं. वह देश भर के धार्मिक स्थलों पर जाती हैं. हालाँकि, उन्हें उनके मंदिर और दरगाह दौरे के लिए ट्रोल भी किया गया था. जरा हटके जरा बचके के प्रमोशनल कैंपेन के दौरान सारा अली खान ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा, ”मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं. मैं लोगों के लिए, आपके लिए काम करती हूं. अगर आपको मेरा काम पसंद नहीं आएगा तो मुझे बुरा लगेगा लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ मेरी अपनी हैं. मैं उसी श्रद्धा से अजमेर शरीफ जाऊंगी जिस श्रद्धा से बंगला साहिब या महाकाल जाऊंगी. मैं दौरा जारी रखूंगी. लोग जो चाहें कह सकते हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है.’ आपको किसी स्थान की एनर्जी पसंद आनी चाहिए. मैं एनर्जी में विश्वास रखती हूं”