Tanvi Thakkar: ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ फेम तन्वी ठक्कर बनी मां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

Tanvi Thakkar: टीवी कपल तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया पिछले काफी दिनों से अपने घर में आने वाले नन्हें मेहमान का इंतजार कर रहे थे. अब इस जोड़ी का ये इंतजार खत्म हो गया है. तन्वी और आदित्य माता-पिता बन गए हैं. इस कपल के घर पर किलकारियां गूंज रही हैं. तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने इस साल की शुरुआत में सभी को बताया था कि वो माता-पिता बनने वाले हैं.

लेकिन अब तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया एक नन्हें बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. इस जोड़ी ने अपने बेटे का स्वागत 19 जून को इस दुनिया में किया. यानी तन्वी ठक्कर ने अपने बच्चे को 19 जून को जन्म दिया है. लेकिन अब उन्होंने अपनी जिंदगी की ये बड़ी खुशखबरी सभी के साथ शेयर की है. तन्वी ने अपने बेटे की हल्की सी झलक दिखाते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में तन्वी की छोटी सी फैमली यानी वो उनके पति आदित्य और उनका बेबी तीनों नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CtzBCkLsE1a/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि तन्वी ने अपने न्यू बॉर्न बेबी के चेहरे को एक हार्ट शेप इमोजी से छिपा दिया है. इस पोस्ट के कैप्शन में तन्वी ने 19 जून की तारीफ मेंशन की है. जिसके साथ हैशटैग लगातर लिखा है सबकुछ यहां से शुरू हुआ. इस तस्वीर के सामने आने के बाद आदित्य और तन्वी को टीवी के कई सितारे बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें वत्सल सेठ, पर्ल वी पुरी, इशिता दत्ता, किश्वर समेत कई नाम शामिल हैं.

https://www.instagram.com/reel/CnG0rVII-o8/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें, आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर ने 2014 में डेटिंग शुरू की और 7 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2021 में शादी करने का फैसला किया. शादी के दो साल के अंदर अब ये जोड़ी माता-पिता भी बन गई है. आदित्य अपनी पत्नी को प्रेग्नेंसी के दौरान काफी सपोर्ट करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया दोनों अक्सर तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे. तन्वी छोटे पर्दे के सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में नजर आ रही थीं.