KORBA POLICE की कार्यवाही, 8 नग चोरी की बैटरी सहित विनोद कुमार सिन्हा गिरफ्तार

कोरबा, 23जून। जिले की सीएसईबी पुलिस ने 8 नग चोरी की बैटरी सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 4/23 धारा 41(1-4)/379 भादवि के तहत कार्यवाही की है। आरोपी का नाम विनोद कुमार उर्फ अशोक सिन्हा पिता मुनीराम सिन्हा उम्र 45 वर्ष शिव मंदिर के सामने थाना सिविल लाइन रामपुर है। जिसके पास से पुलिस ने अलग-अलग कंपनी का कुल 8 नग ट्रेलर की बैटरी कीमत ₹96000₹ की संपत्ति जप्त की है।

जानकारी के अनुसार को पेट्रोलिंग दौरान टीपी नगर में मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की विनोद कुमार सिन्हा निवासी काशीनगर रामपुर ने वाहनों के बैटरी को चोरी कर इंदिरा स्टेडियम के पास झाड़ी में छुपा कर रखा है तथा चोरी के बैटरी को बेचने हेतु ग्राहक खोज रहा है सूचना पर पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के निर्देशन में इंदिरा स्टेडियम के पास दबिश देकर विनोद कुमार सिन्हा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जानकारी लिया गया.

जिसके कब्जे से कुल 8 नग बैटरी कीमत ₹96000 का बरामद हुआ पूछताछ पर आरोपी ने सभी बैटरी ओं को अलग-अलग खड़ी ट्रेलर वाहनों से टीपी नगर से चोरी कर इंदिरा स्टेडियम के पास झाड़ी में छुपाकर रखना बताए आरोपी को धारा 41(1 -4 )/ 379 भादवी के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है आरोपी आदतन बैटरी चोरी करने का आदी है तथा चौकी मानिकपुर का निगरानी बदमाश भी है जिनके विरुद्ध चौकी में दर्जनों मामले पंजीबद्ध है।