’50 रुपए की थाली बोलकर थमा दिए 1199 के बिल’… देखिए कैसे भिड़े यूट्यूबर और होटल मालिक

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जो सबक देते हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक यूट्यूबर और एक होटल मालिक के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. वीडियो देखने के बाद आप भी सावधान हो जाएंगे. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली के पहाड़गंज का है.

एक यूट्यूबर जहां खाना खाने जाता है, वहां उसके साथ ठगी हो जाती है. ऐसा दावा यूट्यूबर अपने वीडियो के जरिए करता है. वीडियो देखने के बाद आपको भी इस बात की जानकारी हो जाएगी कि अगर आप दिल्ली के इस इलाके में खाना खाने जाते हैं तो बेहद सावधान हो जाएं.

यूट्यूबर और होटल वाले में हुई बहस


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक यूट्यूबर होटल व्यवसायी पर आरोप लगा रहा है कि होटल वालों ने धोखाधड़ी की है. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि युवक कहता है कि होटल मालिक 50 रुपये की थाली की बात करके खाना दे देता है, लेकिन जब बिल सामने आता है तो हैरानी होती है.

युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 50 रुपये की थाली बोलकर 1199 रुपये का बिल बनाया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि होटल वाले युवक से झगड़ रहे हैं .युवक थाने में फोन कर होटल वालों के खिलाफ शिकायत करता है, जिसके बाद पुलिस आती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस युवक और एक होटल स्टाफ को उठा ले जाती है.

खाने से पहले अच्छे से चेक करिए रेट


इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस भी मिल जाती है. एक यूजर ने लिखा कि मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था. उन्होंने मुझे 2 थाली के 1200 देने को कहा. एक यूजर ने लिखा कि बाउंसर रख दी गई है. वे जानते हैं कि वे गलत हैं और संघर्ष में हैं, इसलिए हर कोई तैयार बैठा है. एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने इस वीडियो से सीखा कि जब भी जाओ अच्छे से पूछताछ कर लो और फिर खाना खाने बैठ जाओ.