Leo first look : हाथ में हथौड़ा, खून की बहती धार, खतरनाक लुक में नजर आये विजय, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

 Leo first look: साउथ सुपरस्टार विजय आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके पर मेकर्स ने अपकमिंग फिल्म लियो का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में विजय के साथ संजय दत्त भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे. फर्स्ट-लुक पोस्टर में दलपति विजय ‘बीस्ट मोड’ में नजर आ रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर में विजय काफी इंटेस लुक में दिखाई दे रहे हैं. लोकेश कनगराज द्वारा डायरेक्टेड लियो में विजय और संजय दत्त के अलावा त्रिशा कृष्णन और विक्रम जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिका में हैं, यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कैसा है लियो का फर्स्ट लुक

पोस्टर में विजय को गुस्से में खून से सना हथौड़ा पकड़े हुए देखा जा सकता है और खून इधर-उधर उड़ता दिख रहा है। अभिनेता को पोस्टर में जंगल में खड़े देखा जा सकता है और उनके ठीक पीछे एक भेड़िया खड़ा है।

विजय का फर्स्ट लुक

पोस्टर पर लिखा है, “अदम्य नदियों की दुनिया में, शांत पानी या तो दिव्य देवता बन जाते हैं या भयानक राक्षस।” इतना ही नहीं, फिल्म का पहला सिंगल ‘ना रेडी’ भी आज रिलीज होगा और प्रशंसक इसके लिए इंतजार में बेचैन हो रहे हैं।

पोस्टर देख फैंस एक्साइटेड

पोस्टर ने फैंस को उत्सुक कर दिया है, वे लोग कमेंट कर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘प्योर इंटेंस, किलर लुक।’ एक अन्य ने लिखा, ‘रोंगटे खड़े हो रहे हैं।’