Viral Video : युवक ने सड़क पर लगे साइन बोर्ड पर चढ़कर किया पुश अप्स, देख लोग बोले- ‘इंतजार करो यमराज आ रहे हैं’

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, वो अपने आप में हैरान करने वाला है. एक फिटनेस फ्रेक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप फिटनेस फ्रेक देखने के बाद दंग हो जाएंगे. अगर आप फिटनेस फ्रेक हैं तो आपको भी ये वीडियो चौंका देगा. हाल ही में ये वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था जिसमें एक युवक पानी पर सर्फिंग करते हुए पुश-अप्स करता दिख रहा है, 

साइनबोर्ड पर चढ़कर करता है पुश-अप्स 


हाल ही में ये वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था जिसमें एक युवक पानी पर सर्फिंग करते हुए पुश-अप्स करता दिख रहा है, वहीं एक अन्य वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक हाईवे पर एक ऊंचे साइनबोर्ड पर पुश-अप्स करता दिख रहा है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक साइनबोर्ड पर पुश-अप्स कर रहा है, जबकि कई यात्री बोर्ड के नीचे से गुजर रहे हैं. युवक की इस कारनामें को देखने के लिए कुछ राहगीर भी कुछ देर के लिए रुके भी दिखाई दे रहे होते हैं. कुछ देर बाद, युवक पुश-अप्स करना बंद कर देता है और बोर्ड पर झुक जाता है. युवक की हैरतअंगेज हरकत को एक यात्री ने कैद कर लिया.

https://www.instagram.com/reel/CrqFY2NvNsu/?utm_source=ig_web_copy_link

यह घटना ओडिशा के पटनागढ़ की है, जैसा कि बोर्ड पर लिखा देखा जा सकता है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि रविवार के दिन जब जिम बंद होता है तो यही करेगा. एक यूजर ने लिखा कि ये देसी फौज है. एक यूजर ने लिखा कि क्या बॉडी है भाई ने तो कमाल कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है? अब वीडियो वायरल हो गया है, नीचे उतर जाए भाई. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश किया है. एक यूजर ने लिखा कि इतना भी फिटनेस फ्रेक नहीं होना है कि भूल जाओं कि क्या हम कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये खतरनाक वीडियो है, इसमें सिर्फ मौत होगा. ऐसे काम क्यों ही करना.