Monalisa Photos Viral: जेब्रा प्रिंट साड़ी में नजर आईं मोनालिसा, यूनिक लुक में फोटोज वायरल

Monalisa Photos Viral: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. एक्ट्रेस हिंदी ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर हैं और फैंस को बेसब्री से एक्ट्रेस की फोटोज का इंतजार रहता है.

चाहें साड़ी के लुक में हों या फिर वेस्टर्न आउटफिट में, मोनालिसा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अट्रैक्ट करने में सफल रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इसमें वे अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शूटिंग सेट से शेयर की हैं.

एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट जेब्रा डिजाइंड साड़ी पहने हुए हैं. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और मेकअप में हैं. फैंस भी एक्ट्रेस की इन फोटोज पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. वे मोनालिसा की फोटोज पर हार्ट और फायर इमोजीस शेयर कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस आमतौर पर बेहद कूल रहती हैं और अपने हसबेंड विक्रांत सिंह राजपूत संग भी खूब एंजॉय करती हैं. वे सोशल मीडिया पर हसबेंड संग कई सारे वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती हैं जिसे देख फैंस खूब एंटरटेन होते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस टीवी शो नजर का हिस्सा बनी थीं और इसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा वे मौजूदा समय में बेकाबू नाम के सीरियल का हिस्सा हैं जिसमें वे अहम रोल प्ले करती नजर आ रही हैं.