Esha Deol Photoshoot: करण देओल की शादी के बाद ईशा ने शेयर की तस्वीरें, यूज़र्स बोले- न शादी में गईं, न विश किया

Esha Deol Photoshoot: फिल्म अभिनेत्री और धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है. ईशा ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं, लेकिन तस्वीर आते ही यूज़र्स ने उनसे ये पूछना शुरू कर दिया कि वो करण देओल की शादी में क्यों नहीं पहुंचीं.

सनी देओल के बेटे करण देओल की बीते रोज़ मुंबई में शादी हुई. उन्होंने अपनी पुरानी दोस्त द्रिशा आचार्य से शादी रचाई है. शादी में सनी देओल के पिता धर्मेंद्र, उनके चचेरे भाई अभय देओल भाई बॉबी देओल समेत पूरा परिवार पहुंचा. हालांकि हेमा मालिनी और ईशा देओल शादी में नज़र नहीं आईं.

शादी में नज़र नहीं आने के बाद आज ईशा देओल ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की. इसी पोस्ट में फैंस ने उनसे शादी में नहीं शामिल होने के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया. बता दें कि ईशा देओल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी. धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है.

https://www.instagram.com/p/CtqG4ZHLhbb/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या बोले लोग?

प्रमोद नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, “करण की शादी में नहीं गईं?” प्रशांत नाम के इंस्टा यूज़र ने लिखा, “काश मैं आपको देओल की शादी में देखता. सभी देओल को एक ही फ्रेम में देखना खुशी का मौका होता.” एक ने पूछा, “आप करण की शादी में नहीं गईं और न ही विश किया है उसे.”

Capture

रिसेप्शन में कई सितारे पहुंचे

करण देओल और द्रिशा की शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया गया. इसमें सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा समेत कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए. रिसेप्शन के दौरान सोनू निगम ने कई गाने गाए जिस पर सनी और बॉबी ने साथ में डांस भी किया. यही नहीं रणवीर सिंह ने भी दीपिका के साथ डांस किया.