OMG! ‘पापा को पापा कहने में शर्म आ रही है…’, फोटो पोस्ट करके लड़के ने कर लिया सुसाइड

मध्य प्रदेश के खरगौन में 22 साल के एक लड़के ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करके घर में फांसी लगाकर जान दे दी. उसने फोटो पर लिखा कि सुसाइड का कारण पापा हैं. पापा को पापा कहने में मुझे शर्म आ रही है. घर की प्रॉब्लम की वजह से सुसाइड कर रहा हूं. बेटे द्वारा उठाए गए इस कदम से परिवार में मातम का माहौल है.

गौरतलब है कि खरगौन जिला मुख्यालय से करीब 16 किमी दूर ऊन थाना क्षेत्र में सुंदरलाल कहार के बेटे अजय ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. ये खौफनाक कदम उठाने से पहले उसने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की.

‘मेरे सुसाइड करने का एक ही कारण है’

इस पर उसने लिखा, “घर की प्रॉब्लम की वजह से मैं सुसाइड कर रहा हूं. मेरे सुसाइड करने का एक ही कारण है, मेरे पापा. मुझे पापा बोलने में भी शर्म आ रही है. मैं बहुत परेशान हो गया हूं, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं”.

थाना इंचार्ज लक्ष्मण सिंह लौवंशी ने बताया कि लड़के का पिता बहुत ज्यादा शराब पीता है. शराब के नशे में उसकी मां के साथ मारपीट करता था. लड़का इसका विरोध करता था. बावजूद इसके पिता सुधरने का नाम ले रहा था. इसी वजह से उसने मौत को गले लगा लिया.

बेटे के कदम से घर में मचा कोहराम

घटना की सूचना मिलने पर ऊन थाना इंचार्ज लक्ष्मण सिंह लौवंशी तत्काल मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही परिवार वालों से पूछताछ की. उधर, बेटे द्वारा उठाए गए इस कदम से घर में कोहराम मचा हुआ है.

मई में सामने आया था ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला

इससे पहले मई में खरगौन (Khargone) से ही दिल दहला देने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक युवक और युवती ने जहर (Poison) खा लिया था. इसके बाद दोनों थाने पहुंच थे. उन्होंने पुलिस से शादी कराने में मदद मांगी. जैसै ही पता चला दोनों ने जहर खाया है, फौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया. मगर, इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई थी.