जन्मदिन पर महिला ने की देहदान की घोषणा

दुर्ग,18 जून । आर्यनगर निवासी पदमा बेन दीक्षित ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर देहदान की घोषणा कर वसीयत नवदृष्टि फाउंडेशन के राज आढ़तिया,कुलवंत भाटिया,रितेश जैन,हरमन दुलाई,जितेंद्र कारिया,दयाराम भाई,उज्जवल पींचा,यतीन्द्र चावड़ा,चेतन जैन को सौंपी।

पदमा बेन दीक्षित ने कहा बहुत समय से मन में देहदान करने की इच्छा थी और आज जन्मदिन को शुभ घडी मानते हुए हमने यह निर्णय लिया ताकि जन्मदिन सार्थक हो सके. पदमा बेन के पति मुकुंद भाई दीक्षित,पुत्र मनीष दीक्षित ,सागर दीक्षित,वधु हेमाली दीक्षित,शीतल दीक्षित ने सहमति दी, मनीष दीक्षित ने कहा मुझे यह जन्मदिन उम्र भर याद रहेगा आज हमारे परिवार ने माँ के जन्मदिन को यादगार बनाया हमारा परिवार माताजी से प्रेरणा लेगा भविष्य में इस पुंनित कार्य में सहयोग करेगा। दीक्षित के निवास पर सीनियर सिटीजन ग्रुप के सदस्यों ने पदमा बेन का जन्मदिन मनाया एवं देहदान के निर्णय का स्वागत किया।

नवदृष्टि फाउंडेशन के यतीन्द्र चावड़ा ने कहा पदमा बेन का निर्णय स्वागत योग्य है एवं अभी समाज को नेत्रदान व् देहदान हेतु अधिक जागरूक होने की जरुरत है जिसके लिए हमारी संस्था लगातार अभियान चला रही है,हरमन दुलई ने जानकारी दी कि अभी भी मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों हेतु केडेवर की भारी कमी है जिस से भविष्य के डाक्टरों को रिसर्च करने में असुविधा होती है लगातार देहदान से स्थिति सामान्य होगी।

नवदृष्टि फाउंडेशन के सदस्य उज्जवल पींचा ने कहा हमारी संस्था लगातार लोगों को नेत्रदान ,देहदान व रक्तदान हेतु जागरूक कर रही है जिसके सुखद परिणाम आ रहे हैं भविष्य में यदि कोई देहदान व नेत्रदान पर कोई जानकारी चाहता है तो हमारे सदस्यों से सम्पर्क करे या 9826156000 / 9827476558 नंबर पर फोन कर जानकारी ले सकता है.