डीजे पर डांस करते वक्त युवक की मौत….लोग समझ रहे थे डांस स्टेप….

कस्बा के एक युवक की शाहजहांपुर के थाना कलांन के गांव नगला गोकुल में शादी में डांस करते समय हार्टअटैक से मौत हो गई। घटना का लाइन वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। हृदय को झकझोर देने वाली यह घटना तमाम लोगों ने देखी और वह हैरान रह गए। अगले दिन युवक का शव कस्बा में लाया गया तो कोहराम मच गया।

शादी में डीजे पर चल रहा था डांस
शुक्रवार को राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के गांव पहरा से गुलशन की बरात शाहजहांपुर गई थी। रात 11 बजे शादी की रस्में अदा की जा रहीं थीं और डीजे पर डांस चल रहा था। तभी राजा का रामपुर का रहने वाला 24 वर्षीय संजू निवासी मुहल्ला गढ़ी वैश्यान राजा का रामपुर भी डांस करने लगा।

इस दौरान उसे दिल का दौरा पड़ा और वहीं गिर गया। काफी देर तक तो लोग यह समझ ही नहीं पाए कि क्या हुआ, लेकिन संजू जब देर तक नहीं उठा तब लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की तो शरीर में कोई हलचल नहीं हुई।

चिकित्सकों ने संजू को मृत घाेषित किया
त्काल ही संजू को नजदीकी प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले जाया गया, लेकिन उन्होंने मृत घोषित कर दिया। संजू अपने भाई रंजीत की चचेरी साली की शादी में गया था। अचानक हुई इस घटना ने सबको झकझोर दिया।

विवाह की खुशियों में खलल पड़ गया। जो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, उसमें संजू डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। अचानक उसे अटैक पड़ता है। वह अपना हाथ सीने पर रख लेता है, लेकिन डांस करता रहता है पर अगले क्षण ही गिरने के बाद फिर नहीं उठ पाता।

संजू के भाई रंजीत ने बताया कि उनका भाई प्राइवेट वाहन का चालक था। उसे कोई बीमारी भी नहीं थी और न ही किसी बीमारी के बारे में उसने परिवार में कुछ भी बताया था। उधर अक्समात हुई मौत के बाद कस्बा के तमाम लोग संजू के घर पहुंचे और दुख जताया।