CG CRIME : 10 दिन बाद कब्र से बाहर निकाला गया पिता का शव, बेटे पर हत्या का आरोप…पुलिस करेगी हत्यारे की तलाश, PM में खुलेंगे कत्ल के राज ?

कांकेर, 17 जून छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हुए एक व्यक्ति की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।  मृतक की बेटी की शिकायत के बाद मृतक के शव को कब्र से निकाला गया है। अब पोस्टमार्टम के बाद मामले का खुलासा होगा। मृतक के बेटे पर हत्या का आरोप लगा है। पूरा मामला कोरर थाना क्षेत्र का है।

मृतक के बेटे पर आरोप है कि, उसने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। इसके बाद रिश्तेदारों और ग्रामीणों को गुमराह करते हुए हार्ट-अटैक से मौत बताकर शव का कफ़न दफन कर दिया। इस मामले में मृतक की बेटी ने पिता की हत्या की आशंका जताकर पुलिस में शिकायत कराई। उसने कहा कि उसके पिता बजरुराम पटेल उम्र 65 की आपसी विवाद में उसके भाई ने हत्या कर दी है।

जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और एसडीएम कोर्ट से शव को कब्र से बाहर निकालने की अनुमति मांगी। SDM मनीष साहू के द्वारा शव को कब्र से बाहर निकालने की अनुमति दी। शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया है।

क्या है मामला?

7 जून को जब बजरूराम पटेल की हार्टअटैक से मौत बताकर उसके बेटे सुनील पटेल ने आनना-फान में शव को  कफ़न दफन कर दिया था। मृतक की बेटी जानिकी पटेल ने इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके भाई ने ही उसके पिता की हाथ मुक्का से वार कर उसकी हत्या की है। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई। फिलहाल शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया हैै। रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकता है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।