प्रापर्टी डीलर के आफिस में 10 लाख की चोरी करने वाले चार गिरफ्तार

रायपुर ,17 जून । प्रदेश की राजधानी के तेलीबांधा थाना क्षेत्र की जलविहार कालोनी स्थित मिरानी प्रापर्टी डीलर के आफिस में 10 लाख की चोरी करने वाले चार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नागपुर, मध्यप्रदेश के होशंगाबांद से आरोपियों को पकड़ा गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अलग-अलग रास्ते से भागे थे। बताया जा रहा कि पूरी चोरी का मास्टर माइंड कोई और है जिसने सुपारी देकर वारदात करवाई। उसे अच्छे से इस बात के बारे में पता था कि आफिस में लाखों रुपये आलमारी में रहते हैं। आरोपित पांच से ज्यादा हैं। अन्य की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है। पुलिस आज शनिवार को मामले का राजफाश कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि प्रापर्टी डीलर के आफिस में 11 जून की रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। गैस कटर से आलमारी काटकर उसमें रखे 10 लाख रुपये पार कर दिए थे। शातिर चोर आफिस के बाथरूम के रोशनदान में लगे कांच को तोड़कर अंदर घुसे थे। तेलीबांधा पुलिस थाने में दुबे कालोनी, पंडरी निवासी देवेंद्र वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वह प्रापर्टी डीलर तुषार मिरानी के जमीन की खरीदी-बिक्री के व्यवसाय समूह में कर्मचारी है।

सीसीटीवी में भागते दिखे आरोपित
पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा था। इसमें दो आरोपित दिख रहे थे। एक गैस कटर मशीन और एक थैली में रकम लिए हुए पीछे के रास्ते पैदल-पैदल जा रहे थे। दोनों के जाते हुए वहीं सुबह टहल रहे व्यक्ति ने देखा भी था। पुलिस को आशंका है कि चोरी की रकम काफी ज्यादा है।

आफिस में लगे हैं 18 कैमरे
बता दें कि आफिस में लगभग 18 कैमरे लगे हुए हैं। लेकिन सभी लाइव मूड में थे किसी में रिकार्डिंग नहीं होती थी। पुलिस जब चोरी की सूचना के बाद वहां पहुंची तो देखा कि वहां पैसे गिनने वाली मशीन भी थी।