Crime News : भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ ड्रग्स माफिया गिरफ्तार

असम नगांव जिला के जुरिया तथा दगांव पुलिस (Police) द्वारा गुरुवार (Thursday) की रात चलाए गए एक अभियान के तहत ड्रग्स भरे प्लास्टिक के छोटे-छोटे 78 कंटेनर के साथ एक कुख्यात ड्रग्स माफिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस (Police) द्वारा शुक्रवार (Friday) को दी गई जानकारी के अनुसार जुरिया थाना के थाना प्रभारी मीतू दास तथा दगांव तलाशी पुलिस (Police) चौकी की सब इंस्पेक्टर सुमित्रा सैकिया के नेतृत्व में जुरिया के निकटवर्ती जामुगुरी गांव में गुप्त सूचना के आधार पर एक अभियान चलाया गया था.

विलेज डिफेंस पार्टी के सहयोग से तलाशी लेने पहुंची पुलिस (Police) को देखकर ड्रग्स माफिया भागने लगा. पुलिस (Police) ने खदेड़कर हबीबुर रहमान नामक ड्रग्स माफिया को पकड़ लिया. उसके पास से पुलिस (Police) को 78 भरे हुए कंटेनर ड्रग्स के साथ ही 4690 रुपए बरामद हुए.

पुलिस (Police) हबीबुर रहमान को ड्रग्स और नगद के साथ पकड़ कर थाने ले गयी, जहां उसके विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जा रही है. उल्लेखनीय है कि राज्य में मुख्यमंत्री (Chief Minister) डॉ हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व में सरकार के गठन होने के बाद से बड़ी संख्या में ड्रग्स के कारोबारी ड्रग्स के साथ पकड़े जा चुके हैं.