Breaking News :जिम में Exercise करते समय हार्ट अटैक से सब इंस्पेक्टर की मौत….

पुलिस क्लब के जिम में एक्सरसाइज करते वक्त सब इंस्पेक्टर राजेश पाठक को दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सिविल लाइंस थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की मौत से पुलिस विभाग में शोक व्याप्त हो गया। लखनऊ से परिवारी जन आ गए। पोस्टमार्टम कराकर शाम को दारागंज घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

मूल रूप से संत कबीर नगर जनपद में बखेरा निवासी 55 वर्षीय राजेश पाठक ने लखनऊ में आशियाना इलाके के रजनीगंज में मकान बना लिया था। उनकी पत्नी अमृता पाठक दो बेटों 20 वर्षीय हिमांशु और 18 वर्षीय प्रखर के साथ लखनऊ में रहती हैं। राजेश के पिता ओंकारनाथ भी वहीं रहते हैं।

उनकी तैनाती चार साल से प्रयागराज में थी। कुछ समय पहले तक वह सिविल लाइंस की लोकसेवा आयोग चौकी में तैनात थे। फिर उन्हें थाने से संबद्ध कर दिया गया। वह कचहरी के निकट पुलिस क्लब के कमरे में रहते थे। एसीपी श्वेताभ पांडेय ने बताया कि गुरुवार सुबह राजेश पुलिस क्लब के जिम में व्यायाम कर रहे थे। तभी उनकी हालत अचानक बिगड़ी और वह गिर गए।

वहां से सिविल लाइंस थाने बताया गया तो पुलिस पहुंची। सब इंस्पेक्टर राजेश पाठक को उठाकर एसआरएन अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने बताया कि उनकी सांस थम चुकी है। सब इंस्पेक्टर के निधन की जानकारी मिली तो पुलिस अधिकारी पहुंच गए। लखनऊ से पत्नी अमृता और पिता ओंकारनाथ समेत कई रिश्तेदार आ गए।

साथी पुलिसकर्मी सब इंस्पेक्टर राजेश पाठक की आकस्मिक मृत्यु से स्तब्ध हैं। सिविल लाइंस थाना प्रभारी वीरेंद्र यादव ने बताया कि बुधवार को वह सामान्य रूप से ड्यूटी पर थे। वह मिलनसार स्वभाव के थे। दोपहर बाद पोस्टमार्टम हुआ तो मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया। पुलिस अधिकारियों द्वारा अंतिम सलामी के बाद राजेश पाठक का शव दारागंज घाट ले जाया गया जहां परिवार की मौजूदगी में अंत्येष्टि की गई।