शादी की पहली सालगि‍रह पर हमेशा के ल‍िए साथ छोड़ गई पत्नी, पत‍ि के सामने तड़प-तड़प कर न‍िकली जान….

सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाने वाले दंपती को क्या पता था कि शादी की पहली ही वर्षगांठ के दिन ही रास्ते में एक-दूसरे का साथ छूट जाएगा। मुंबई में प्राइवेट नौकरी करने वाला पति चार दिन पहले ही घर आया। दंपति सुबह दिल में सपने संजोये घर से खुशी-खुशी निकले थे। बाइक पर दोनों आपस में बात करते ही लौट रहे थे कि अचानक हादसा होकर जीवन का साथ छूट गया।

हादसे में व‍िवाह‍िता की दर्दनाक मौत 

मिर्जामुराद के डंगहरिया गांव के पास हाईवे पर बुधवार की दोपहर ट्रेलर (ट्रक) से कुचलकर बाइक सवार विवाहिता श्वेता तिवारी (23) की मौत हो गई। हादसे में पति आशुतोष तिवारी उर्फ धीरज (26) घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन समेत कछवांरोड की ओर भाग निकला।

शादी की पहली सालगि‍रह पर मंद‍िर गए पत‍ि-पत्नी 

भदोही जिले के औराई थानांतर्गत बनमालीपुर गांव निवासी आशुतोष तिवारी उर्फ धीरज अपनी बाइक पर पत्नी श्वेता को साथ लेकर शादी की वर्षगांठ पर वाराणसी स्थित बाबा विश्वनाथ के दर्शन-पूजन करने गए थे। बाइक सवार दंपति दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे।

मिर्जामुराद कस्बा से आगे बढ़ने पर डंगहरिया गांव के पास पीछे से ओवरटेक कर रहे एक ट्रेलर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर पत्नी दाहिनी ओर और पति बाएं ओर जा गिरे। जब तक पति कुछ समझता इतने में सड़क पर गिरी पत्नी को दूसरा ट्रेलर कुचलते हुए भाग निकला।

व‍िवाह‍िता की मौत से पर‍िवार में मचा कोहराम

हेलमेट पहनने के कारण आशुतोष को शरीर में चोंटे आयीं। कछवांरोड स्थित प्रकाश हास्पिटल में उसे भर्ती किया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मृतका के शव को एंबुलेंस से बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया। विवाहिता के मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों समेत ही तुलापुर (कछवां) स्थित मृतका के मायके वाले भी रोते-ब‍िलखते पहुंचे।