BIG BREAKING : विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते हुए ASI को रंगे हाथों पकड़ा

अमृतसर। विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने थाना चाटीविंड में तैनात एएसआई (एलआर) भुपिंदर सिंह को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त एएसआई को सरवन सिंह निवासी गांव गुरवाली की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने थाना विजिलेंस रेंज अमृतसर में पहुंच कर शिकायत की थी कि उसके और अन्यों के खिलाफ चाटीविंड थाने में आईपीसी की धारा 323, 379-ए, 427, 452, 506, 148 व 149 के तहत 13 फरवरी 2023 को दर्ज मामले में हाईकोर्ट से रैगुलर जमानत करवाने के बदले एएसआई भुपिंदर सिंह ने उससे 10,000 रूपये रिश्वत मांगा, क्योंकि एएसआई इस मामले में जांच अधिकारी था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजीलेंस ब्यूरो की अमृतसर रेंज की टीम ने जाल बिछाया और शिकायतकर्ता से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में एएसआई को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में उक्त एएसआई के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरों में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।