Disha Patani 31st Birthday : दिशा पाटनी के जन्मदिन पर बेस्टी मौनी रॉय से मिला खूब प्यार, पहने एक जैसे-कपड़े, पार्टी में ‘पिंक बेबी’ बनीं एक्ट्रेस

Disha Patani 31st Birthday : बॉलीवुड की बागी गर्ल दिशा पाटनी 13 जून 2023 को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थडे के खास मौके पर बॉलीवुड से उन्हें ढेरों बधाई मिल रही हैं। बीती रात दिशा पटानी ने बेस्टी मौनी रॉय संग बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान दिशा और मौनी पिंक रंग की छोटी-छोटी ड्रेस में नजर आईं. मौनी रॉय ने दिशा पटानी को बर्थडे विश कर उन्हें प्यारा सा किस दिया है. दिशा और मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैल चुकी है. साल 2015 में तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से अपनी शुरुआत करने वालीं दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ और कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

एक जैसे कपड़ों में नजर आईं दिशा पाटनी और मौनी रॉ

मौनी रॉय ने दिशा पाटनी के 31वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके जन्मदिन पर कई बूमरैंग और फोटोज शेयर की। पहली फोटो में दोनों एक्ट्रेस शॉर्ट पिंक मिडी ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगाती हुई दिखाई दे रही है, वहीं अन्य फोटो में दिशा पाटनी मौनी रॉय को गले मिलती नजर आईं।

एक अन्य फोटो में मौनी रॉय और दिशा पाटनी कैमरे को देखते हुए पोज कर रहे हैं। मौनी रॉय ने दिशा पाटनी के साथ कई पुरानी यादें ताजा की। हालांकि, इन सबके बीच जो चीज लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है, वह है मौनी रॉय का दिशा पाटनी के लिए लिखा हुआ कैप्शन।

मौनी रॉय ने दिशा पाटनी के लिए लिखा खास कैप्शन

मौनी रॉय ने दिशा पाटनी को बर्थडे पर विश करते हुए लिखा, “मेरी खूबसूरत निंजा वॉरियर, तुम अंदर और बाहर से एक खूबसूरत इंसान हो, जिसने उदास दिनों को भी अपनी स्माइल से ब्राइट कर दिया है। तुम्हारी एनर्जी और सकारात्मकता ऐसी है, जैसे खुली हवा में सांस लेना, तुम उनकी जिंदगी में खुशियां लाती हो, जो तुम्हारे आसपास हैं। डी (दिशा पाटनी ) तुम्हारा सफर काफी प्रेरणादायक रहा है।

तुमने जिंदगी में आने वाली अड़चन और बाउंड्री को हमेशा पार किया है। मुझे तुम पर बहुत गर्व है और मैं आने वाले समय में तुम्हारी अचीवमेंट को देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। लेकिन इन सब अचीवमेंट के बीच जो चीज तुम्हें सबसे स्पेशल बनाती है, वह तुम्हारी सादगी है। चाहे हम शॉपिंग मॉल में हो या फिर कुछ न करके भी एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय कर रहे हों, तुम्हारे साथ हर पल पूरी तरह से मस्ती भरा रहा है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की पोस्ट देखने के बाद जहां कुछ फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आए, तो वहीं कुछ एक ने दोनों स्टार्स को ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “जितना लंबा कैप्शन लिखा है, अगर इतनी बुक्स तुमने पढ़ ली होती, तो तुमने IIT निकाल ली होती। दूसरे यूजर ने लिखा, “इतना क्या एक दूसरे पर प्यार आ रहा है? पर चलो किसी को तो आ रहा है।