फिल्म निर्माता मधु मंटेना और योगा टीचर इरा त्रिवेदी शादी के बंधन में बंधे

मुंबई । ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माता मधु मंटेना और लेखिका व योगा टीचर इरा त्रिवेदी बीते दिन यानी रविवार को एक-दूजे के हो गए। मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की शादी में बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। वहीं, अब मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस भी कपल को खूब बधाई दे रहे हैं। शादी के बाद इरा ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

दरअसल, इरा ने शादी की फोटोज को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ‘अब मैं पूरी हो गई।’ इसके साथ ही अगर इस कैप्शन को गौर से देखा जाए तो कैप्शन में I और M उनके नाम के पहले लेटर की ओर इशारा कर रहा है और कैपीटल में लिखा है। बता दें कि ये मधु मेंटाना की दूसरी शादी है।

इससे पहले मधु ने फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और फिर इन्होंने तलाक ले लिया था। वहीं, अब मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी ने पूरी रीति-रिवाज से शादी कर ली है और दोनों एक दूसरे के हो गए हैं। अपनी शादी में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था। साथ ही इनकी शादी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।