Couple’s Death : हनीमून मनाने बाली गए कपल की मौत….01 जून को हुई थी शादी

शादी के बाद हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा, उससे पहले ही डॉक्टर कपल इस दुनिया को छोड़कर चले गए. 1 जून को ही दोनों की शादी हुई थी और इसके बाद हनीमून के लिए बाली गए थे. हनीमून के दौरान फोटोशूट बहुत आम बात है. शायद यही सोचकर डॉक्टर कपल भी स्पीड बोट की सवारी के दौरान तस्वीरें खिचवानें के लिए समुद्र में उतर गए, लेकिन उनको क्या पता था कि ये उनकी आखिरी सवारी होगी.

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर कपल की पहचान लोकेश्वरन और विबुश्निया के रूप में हुई है. दोनों हाल ही में 1 जून को पूनमल्ली के एक मैरिज हॉल में शादी के बंधन में बंधे थे. फोटोशूट के दौरान डूबने से कपल की मौत की जानकारी दोनों के घरवालों को दे दी गई.

जैसे ही घर में दोनों के मौत की जानकारी मिली शादी की खुशी चंद सेकेंड में मातम में बदल गई. आनन-फानन में दोनों के घर वाले बाली पहुंचे. लोकेश्वरन का शव शुक्रवार को और विबुश्निया का शव शनिवार सुबह बरामद कर लिया गया. अब दोनों के शवों को भारत लाने की तैयारी की जा रही है.

समुद्र में पलट गई स्पीड बोट
शुरुआती जांच में पता चला है कि स्पीड बोट की सवारी के दौरान नाव समुद्र में पलट गई थी. हालांकि, घटना की विस्तृत जांच अभी आनी बाकी है. परिवार वाले अब दोनों के शव को वापस चेन्नई लाने की व्यवस्था में जुटे हुए हैं. इसके लिए उन्होंने तमिलनाडु सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

इंडोनेशिया से चेन्नई की सीधी फ्लाइट नहीं होने की वजह से दोनों के शव को पहले मलेशिया ले जाया जाएगा उसके बाद वहां से भारत लाया जाएगा. घटना की जानकारी मिलते ही सेन्नेरकुप्पम में शोक की लहर दौड़ गई. सेन्नेरकुप्पम में विबुश्निया का परिवार रहता है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हुआ है. दूसरी ओर से लोकेश्वरन के घर पर भी मातम छाया हुआ है. दोस्तों को विश्वास नहीं हो रहा कि अचानक एक ही हफ्ते में लोकेश्वरन इस दुनिया को छोड़कर चला जाएगा. फिलहाल शवों को लाने की व्यवस्था की जा रही है.