बन्दूक की नोक पर बड़ी वारदात : कैश वैन से सात करोड़ लूटे…

लुधियाना ,10 जून  पंजाब के औद्योगिक शहर लुधियाना में लूट की बड़ी वारदात हुई है, जिसमें 10 हथियारबंद बदमाशों ने लुधियाना में एक एक निजी फर्म के कार्यालय से 7 करोड़ रुपये की भारी नकदी लूट की है। लूट की बड़ी वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं।

इलाके के पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि लूट की ये वारदात शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात में राजगुरु नगर के पास स्थित जानी-मानी कैश मैनेजमेंट फर्म CMS कंपनी के दफ्तर में लूटपाट हुई है। पुलिस ने बताया कि आमतौर पर कंपनी की 15 कैश वैन वहां तैनात रहती हैं। बता दें कि जिस वैन से लुटेरों ने सात करोड़ रुपए लूटे वह वैन फिरोजपुर रोड स्थित गांव पंडोरी के पास मिली है। लुधियाना से फिरोजपुर की ओर जाने के क्रम में गांव पंडोरी के पास लुटेरों ने वैन को हाईवे उतारा और उसे छोड़कर फरार हो गए।

वैन में तीन 12 बोर की बंदूकें भी मिली हैं, लेकिन कारतूस नहीं मिले। बदमाशों ने जितना भी कैश लूटा था वो सारा अपने साथ लेकर फरार हो गए। हाईवे के किनारे वैन मिलने की सूचना मिलते ही जगराओं के एसएसपी, डीएसपी दाखा, एसएचओ दाखा, लुधियाना सीआईए-1 इंचार्ज मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं। इसके साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी जांच में जुटे हुए हैं। पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि डकैती से पहले मौके पर लगे सीसीटीवी को नष्ट करने वाले बदमाशों का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया है।