NCP में दो कार्यकारी अध्यक्ष, नाराज अजित पवार ने कही ये बात!

मुंबई । एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को बड़ी घोषणा की है। पार्टी के 25वें स्थापना दिवस पर सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया। पवार के इस फैसले को मास्टर स्ट्रोक बताया जा रहा है।  वहीं इस घोषणा से अजित पवार परेशान दिखाई दिए और पार्टी कार्यालय से कुछ बोले बिना ही बैठक छोड़कर चले गए। इस घोषणा से अजित नाराज बताए जा रहे थे।

वहीं इस कयास पर अब अजित पवार का पक्ष सामने आया है। अजित पवार ने ट्वीटर पर लिखा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की 24वीं वर्षगांठ पर सांसद प्रफुल्लभाई पटेल और सांसद सुप्रियाताई सुले को माननीय शरद चंद्र पवार के मार्गदर्शन में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में चुना गया। साथ ही सांसद प्रफुल्लभाई पटेल, सांसद सुप्रियताई सुले, सांसद सुनील तटकरे, डॉ. योगानंद शास्त्री, केके शर्मा, पीपी. मोहम्मद फैसल, नरेंद्र वर्मा, जितेंद्र अवाद, एस.आर. सहयोगी कोहली, नसीम सिद्दीकी को भी पार्टी में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई हैं। इन सभी साथियों को बधाई! उम्मीद है कि माननीय महोदय द्वारा दी गई जिम्मेदारी को सभी साथी सफलतापूर्वक पूरा करेंगे।

उन्होंने आगे लिखा, आदरणीय शरद चंद्र पवार साहब के नेतृत्व और मार्गदर्शन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी), जो ‘दिल में महाराष्ट्र और राष्ट्र पर नजर’ के विचार के साथ सिल्वर जुबली वर्ष में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। वह देश और प्रदेश के विकास में अपना बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं। एनसीपी का हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस लक्ष्य की दिशा में काम करेगा। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पुनः बधाई!”

बता दें कि अजित ने 2019 में भाजपा के साथ मिलकर भाजपा की सरकार बनाई थी। वहीं देवेंद्र फडणवीस के साथ सुबह-सुबह शपथ ग्रहण समारोह में उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। इसी के बाद से अजित पार्टी में हाशिए पर थे।