पहचान छिपाई और दोस्ती की…रेप और ब्लैकमेल का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली ,10 जून । दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को एक महिला के साथ बलात्कार और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 10वीं पास शाहरूख के रूप में हुई है, जो सीलमपुर में दर्जी की दुकान पर काम करता है। पुलिस ने बताया कि पश्चिम करावल नगर की 22 वर्षीय हिंदू महिला ने शुक्रवार को करावल नगर पुलिस स्टेशन में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

महिला ने दावा किया कि शाहरूख ने अक्टूबर 2020 में उससे दोस्ती करने के लिए अपनी पहचान छिपाई और खुद को हिंदू बताया। पीड़िता के मुताबिक समय के साथ दोनों की दोस्ती शारीरिक संबंध में बदल गई। इस साल जनवरी में उसे शाहरूख की वास्तविक पहचान का पता लगा, तो उसने रिश्ता समाप्त कर दिया।

बाद में महिला को पता चला कि शाहरूख ने गुप्त रूप से निजी क्षणों की उसकी तस्वीरें व वीडियो बना लिए हैं। अधिकारी ने बताया, इसके बाद शाहरूख ने महिला को धमकाना शुरू कर दिया और संबंध जारी रखने के लिए कहा। उसने चेतावनी दी कि अगर उसने इनकार किया, तो वह उसकी फोटो व वीडियो को सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर देगा। करावल नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।