अज्ञात लूटेरों ने घर में की लूटपाट, झूम-झटकी में व्यक्ति की कर दी हत्या….

नई दिल्ली 09 जून । इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर दिल्ली से सामने आ रही है जहां 4 से 5 अज्ञात बदमाशों ने एक घर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों से झूमा-झटकी से एक व्यक्ति को चाकू लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। मौजपुर अंबेडकर बस्ती में हुए इस वारदात ने पूरे दिल्ली शहर में सनसनी फैला दी है। सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने एक घर की रेकी करने के बाद चाकू की नोक पर एक घर में लूट की घटना को अंजाम दिया।

इस घटना में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद है। अतिरिक्त डीसीपी संध्या स्वामी ने बताया, “सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौजपुर अंबेडकर बस्ती में 4-5 बदमाशों ने चाकू की नौक पर एक घर में लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जिसके शव का पंचनामा हो रहा है। जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

मौजपुर अंबेडकर बस्ती में 4-5 बदमाशों ने चाकू की नौक पर एक घर में लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हुई। अतिरिक्त डीसीपी संध्या स्वामी ने बताया, “सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। अब्बास नामक बुजुर्ग व्यक्ति को हाथ में चोट आई है जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। बुजुर्ग महिला की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई थी।”

वहीं इस घटना को लेकर यह भी जानकारी मिल रही है कि बुजुर्ग दम्पत्ति की आवाज को सुनकर जब बगल का एक व्यक्ति आया तो उसको भी बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल इस लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तुरत फरार हो गए। जब इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और बुजुर्ग दम्पत्ति को अस्पताल लेकर गई जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके पति और चाकू लगने वाले अन्य व्यक्ति का इलाज अब भी चल रहा है।

वहीं पड़ोसियों ने जानकारी दिया कि अब्बास शाम के समय घर में लेटे हुए थे तभी एकाएक चीखने की आवाज सुनाई दी। कुछ समय के बाद में हमें यह जानकारी मिली की घर में बदमाश घुसे हुए हैं। एक व्यक्ति ने हिम्मत करके उसे रोकने की कोशिश किया तो उसे भी उन्होंने चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल अब पुलिस हर तरीके से इस घटना के जांच में जुट गई है।