Mumbai Murder: आरोपी का दावा- महिला ने तीन जून को कर ली थी आत्महत्या, बचने के लिए शव ठिकाने लगाने की रची साजिश

मुंबई। पहले दिल्ली में श्रद्धा वाल्कर और अब महाराष्ट्र में सरस्वती वैद्य हत्याकांड ने लोगों और समाज को झकझोर दिया है। बीते दिन मुंबई के ठाणे मीरा इलाके में एक 32 वर्षीय महिला की उसके 56 वर्षीय लिव-इन पार्टनर द्वारा बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया था। अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने दावा किया है कि उसे महिला की हत्या नहीं की, बल्कि महिला ने पहले ही आत्महत्या कर ली थी। उसे डर था कि इसके लिए उसे ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा। इस वजह से उसने शव को ठिकाने लगाने का षडयंत्र रचा। पूछताछ के दौरान पुलिस ने जब यह बात सुनी तो वह भी अचंभित रह गए। 

पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा 
मीरा-भायंदर, वसई-विरार पुलिस ने बताया कि बीते दिन सरस्वती वैद्य की हत्या के आरोप में मनोज साने को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि सरस्वती वैद्य ने 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। वह डर गया था कि उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाएगा, इसलिए उसने उसके शव को ठिकाने लगाने का फैसला किया। उसने पुलिस को बताया कि उसने सरस्वती के शव के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने खुद भी आत्महत्या करने का फैसला किया था। उसे इसका कोई पछतावा भी नहीं है। 

पुलिस को आरोपी के बयान पर भरोसा नहीं 
पुलिस आरोपी के मृतक के खुदकुशी करने के दावे की सच्चाई का पता लगाने के लिए गंभीरता से जांच आगे बढ़ा रही है। घर से बरामद शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि उसे आरोपी के आत्महत्या के दावे पर संदेह है।