Sonnalli Seygall: नहीं देखी होगी दुल्हन की ऐसी एंट्री, ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस सोनाली आज लेंगी सात फेरे

Sonnalli Seygall Wedding: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से चर्चा में आईं एक्ट्रेस सोनाली सहगल आज शादी करने जा रही हैं. सोनाली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष सजनानी से शादी कर रही हैं. सोनाली और आशीष ने करीब 5-6 साल से एक दूसरे को डेट किया और अब दोनों शादी कर रहे हैं. 7 जून यानि आज दोनों सात फेरे लेंगे. शादी में प्यार का पंचनामा का डायरेक्टर लव रंजन और सनी सिंह शामिल होंगे. हालांकि कार्तिक आर्यन शादी में शामिल नहीं होंगे.

वेडिंग वेन्यू तक सोनाली बेहद खूबसूरत ब्लश पिंक साड़ी पहने हुए पहुंचीं. डायरेक्टर लव रंजन सोनाली के लिए फूलों की चादर पकड़कर चलते हुए नज़र आए. खास बात ये रही कि सोनाली अपने डॉग बाउंटी के साथ वेन्यू तक पहुंचीं. उनके डॉग ने भी पिंक ड्रेस पहनी थी.

https://www.instagram.com/reel/CtLd1xEqNb9/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी में शामिल होने के लिए फिल्ममेकर लव रंजन, एक्टर सनी सिंह, साहिल सलाथिया, शमा सिकंदर और फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे हैं. हालांकि प्यार का पंचनामा के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन शादी में नज़र नहीं आए.

https://www.instagram.com/reel/CtLcY3xqgYU/?utm_source=ig_web_copy_link

कल यानि 8 जून को ये कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा. सोनाली ने रिसेप्शन के लिए आइवरी शेड की ड्रेस फाइनल की है. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टीवी के जाने-माने चेहरे नज़र आएंगे. माना जा रहा है कि कल कार्तिक आर्यन भी रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचेंगे.

https://www.instagram.com/p/CstVmjeKYYL/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें 5 जून से सोनाली के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी थी. पहले मेहंदी सेरेमनी हुई थी, जिसमें परिवार के लोग और कपल के खास दोस्त ही शामिल हुए थे. सोनाली के घर पर ही मेंहदी का फंक्शन रखा गया था जिसमें एक्टर साहिल सलाथिया, करण वी ग्रोवर, सुमोना चक्रवर्ती, राय लक्ष्मी, रोहन गंडोत्रा शामिल हुए थे.

https://www.instagram.com/p/CoRY2VGq6W_/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनाली पिछले 5 साल से आशीष सजनानी के साथ रिलेशनशिप में थीं. हालांकि उन्होंने सब कुछ सीक्रेट रखा. सोनाली नहीं चाहती थीं कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को ज्यादा पता चले. यही वजह है कि फैंस उनकी अचानक शादी से काफी सरप्राइज हैं.