सैन फ्रांसिस्को,06 जून । लिंडा याकारिनो ने सोमवार को नए ट्विटर सीईओ के रूप में पदभार संभाला और एलन मस्क को टेस्ला और स्पेसएक्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मुक्त कर दिया, क्योंकि ट्विटर की अमेरिकी विज्ञापन बिक्री अप्रैल में 59 प्रतिशत गिर गई। एनबीसी यूनिवर्सल में वैश्विक विज्ञापन और साझेदारी के पूर्व अध्यक्ष याकारिनो ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर जो बेनारोच का स्वागत करने से पहले लिंक्डइन पर ट्विटर के सीईओ के रूप में अपना बायो अपडेट किया, जिन्होंने एनबीसी यूनिवर्सल में कार्यकारी उपाध्यक्ष के रूप में उनके साथ काम किया।
उन्होंने पोस्ट किया, बनारोच, झुंड में आपका स्वागत है, एक पक्षी से दूसरे पक्षी तक। चलिए ट्विटर पर काम शुरू करते हैं। वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा देखे गए एक आंतरिक मेमो में बेनारोच ने कहा कि मैं ट्विटर पर एक अलग पेशेवर साहसिक कार्य शुरू करता हूं, व्यवसाय संचालन पर ध्यान केंद्रित करने वाली भूमिका निभा रहा हूं। उन्होंने कहा, मैं अपने अनुभव को ट्विटर पर लाने और ट्विटर 2.0 को एक साथ बनाने के लिए पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, 1 अप्रैल से मई के पहले सप्ताह तक पांच सप्ताह के लिए ट्विटर का अमेरिकी विज्ञापन राजस्व 88 मिलियन डॉलर था, जो एक साल पहले के मुकाबले 59 प्रतिशत कम था।
रिपोर्ट में कहा गया है, आंतरिक पूवार्नुमानों में, कंपनी ने अनुमान लगाया है कि विज्ञापन बिक्री में गिरावट जारी रहेगी, इसके नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी को कड़ी चुनौती दी जाएगी।
[metaslider id="347522"]