Sunny Leone Video: मालदीव में पति और बच्चों के साथ पूल में मस्ती करती दिखीं सनी लियोन, शेयर किया वीडियो

Sunny Leone Pool Video: बॉलीवुड हसीना सनी लियोन इन दिनों चर्चाओं में हैं. हाल ही में सनी लियोन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ हुई थी. अब सनी लियोन अपनी फैमिली के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. अपनी ट्रिप की बेहद खूबसूरत वीडियो सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सनी लियोन पति डेनियल वेबर और अपने तीन बच्चों बेटी निशा और जुड़वां बेटों नूह और अशर के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं.

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘यही है @dirrty99 और मैं इसके लिए बहुत मेहनत करती हूं. निशा, आशेर और नूह की ये स्माइल.’ इस वीडियो में सनी और उनके बच्चे बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फैंस इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CtGF0Hwgn5E/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले सनी लियोन ने पूल में खड़े होकर अपनी कई फोटो शेयर की थीं और लिखा था, ‘बच्चों को स्विमिंग करते हुए देखना!’ सनी लियोन ने कई कलरफुल स्विम वियर में अपनी फोटो शेयर की थीं.

https://www.instagram.com/p/CtEz-OTPxRT/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं एक वीडियो में सनी लियोन वॉटरमेलन ड्रेस में बीच पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने समंदर की लहरों पर लेटकर जमकर पोज दिए. इस ड्रेस में सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सनी लियोन को अक्सर बीच पर टाइम स्पेंड करते देखा जाता है.

https://www.instagram.com/reel/CtDcg3GJzGm/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें सनी लियोन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. 6 हफ्ते की लंबी शूटिंग से समय निकालकर एक्ट्रेस परिवार के साथ छुट्टियों पर गई हैं. हाल ही में सनी लियोन की फिल्म केनेडी (Kennedy) का कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था. सनी लियोन जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा जैसे एक्टर्स के साथ अगली क्राइम थ्रिलर फिल्म Quotation Gang में नज़र आने वाली हैं.