Breaking News : बड़े भाई ने की छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या….

दिल्ली के पश्चिम पुरी इलाके में 25 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके बड़े भाई ने चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान शहीद सिंह कैंप के पास जेजे क्लस्टर निवासी अनारजीत के रूप में हुई है।अधिकारी ने कहा कि उन्होंने अजय (27) के रूप में पहचाने गए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, रात करीब ढाई बजे गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में अनारजीत को भर्ती किया गया, जिसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक के सीने पर चाकू से वार करने और माथे पर चोट के निशान थे। पूरी घटना को देखने वाली 70 वर्षीय वृद्ध मां सुंदरी देवी ने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह करीब 11 बजे एक ग्राहक और अजय के बीच अंडे के भुगतान को लेकर मामूली झगड़ा हो गया, जिसमें अनारजीत और उसी इलाके में रहने वाले एक अन्य अंडा विक्रेता रवि ने बीच-बचाव किया और मामले को सुलझाया।

इसके बाद अजय ने रवि की रेहड़ी को धक्का दिया और उसके दखल पर नाराजगी जताई। अनारजीत ने उसे शांत करने की कोशिश की, और रवि घर चला गया। फिर बाद में, अजय और अनारजीत के बीच बहस जारी रही। लगभग 1 बजे, अनारजीत ने अजय को बांस की छड़ी से मारा, और बदले में, अजय ने चाकू पकड़ा और अनारजीत पर वार कर दिया।

आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्राइम टीम और फोरेंसिक वैन ने घटनास्थल का दौरा किया और सबूत एकत्र किए। पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। चाकू बरामद करने के प्रयास जारी हैं।