पंडित धीरेंद्र शास्त्री की फोटो के साथ बदसलूकी का वीडियाे वायरल करना पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री की फोटो के साथ बदसलूकी करते हुए वीडियो सोशल इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अक्षय पवार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था.

कि कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा खुर्द गांव निवासी जावेद अली द्वारा इंटरनेट मीडिया पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री की फोटो के साथ गाली गलौच करते हुए अश्लील वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर लोगो की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। जिस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपित का मोबाइल परीक्षण के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला चंडीगढ़ भेजा गया है। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर पोस्ट व स्टेटस शेयर कर माहौल बिगड़ने वालाे पर कड़ी नजर रखी जा रही है। माहौल खराब करने वालों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी के भी द्वारा यदि क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।