Sunny Leone Video: वॉटरमेलन डिजाइन्ड बिकिनी में सनी लियोनी ने की स्विमिंग, वीडियो हो रहा वायरल

Sunny Leone Swimming Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पोस्ट्स से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गर्मी के मौसम में एक्ट्रेस बीच गर्ल बनी नजर आ रही हैं. लेकिन उनका अंदाज इस दौरान एकदम जुदा है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वे बिकिनी लुक में हैं और उनकी बिकिनी ने ही फैंस का ध्यान खींच लिया है.

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि वे बीच में कैसे एंजॉय करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आते ही एक्ट्रेस अपनी शर्ट उतारती हैं और उनका जो आउटफिट नजर आता है उसे देख आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. एक्ट्रेस इस वीडियो में वाटरमेलन आउटफिट में नजर आ रही हैं. वाटरमेलन कलर की बिकिनी में एक्ट्रेस ने स्विमिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है.

https://www.instagram.com/reel/CtDcg3GJzGm/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी ने दो वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वे स्विमिंग करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- बीच टाइम, स्नोरकिलिंग, पानी के अंदर ये मेरी फेवरेट चीज है. हर चीज को किनारे रखकर ईश्वर की क्रिएशन का मजा लीजिए. सनी के इन वीडियोज पर फैंस रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. सनी लियोनी को इंस्टाग्राम पर 54.5 फॉलोअर्स हैं.

https://www.instagram.com/reel/CtD6mZap9Xz/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुराग कश्यप की फिल्म में आईं नजर

एक्ट्रेस को अब बॉलीवुड समेत रिजिनल सिनेमा में अच्छा-खासा काम मिल रहा है. एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही अनुराग कश्यप की फिल्म केनेडी में नजर आई थीं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग कान्स फिल्म फेस्टिवल में की गई. अब सनी लियोनी फिल्म वीरामंडी में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. इसके अलावा वे द बेटल ऑफ भीमा कोरेगांव और रंगीला जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.